पीलीभीत -बाइक सवार युवक को मारी टक्कर मौके पर मौत परिवार में...

पीलीभीत -बाइक सवार युवक को मारी टक्कर मौके पर मौत परिवार में मचा कोहराम

64
0
SHARE

पीलीभीत अपने बाबा की दवाई लेने जा रहे किशोर की बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे किशोर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर परिजन रोते बिलखते पहुंच गए।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बीसलपुर के गांव जसई नगर के सरदार प्रीतम सिंह का बेटा रतन वीर सिंह (15) शाम सात बजे अपने बाबा की दवाई लेने के लिए बाइक से मधवापुर गया था। दवाई लेकर घर वापस लौटते समय अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल किशोर को इलाज के लिए परिजन पीलीभीत जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद मृतक के घर पर भीड़ जमा हो गई। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बहन गगन दीप भाई की मौत की खबर मिलते ही बेहोश हो गई।

प्रीतम सिंह के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा हरप्रीत सिंह दुबई में है। पत्नी मंजीत सिंह कौर सिंह की चार साल पहले ही मौत हो चुकी है। रतन वीर अपनी दादी सुरेंद्र कौर के साथ झाले पर रहते हैं। रतनवीर जनता टेक्नीकल इंटर कालेज में हाईस्कूल का छात्र है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY