केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी का चार दिवसीय दौरा कल पहुचेगीं पीलीभीत

केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी का चार दिवसीय दौरा कल पहुचेगीं पीलीभीत

34
0
SHARE

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री  मेनका संजय गांधी चार दिवसीय जनपद दौरे पर दो नवम्बर को पीलीभीत आयेंगी। इस दौरान वह दर्जनों जनसभाओं को संबोधित करेंगी।
केंद्रीय मंत्री के प्रवक्ता एमआर मलिक ने बताया कि मेनका गांधी दो नवंबर को शाम 6 बजे मुख्यालय पहुँचेंगी जहाँ देवहा पुल के पास जहानाबाद तिराहे पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। उसके बाद वह शहर में व्यापार भवन में व्यापारियों से मुलाक़ात करेंगी और समस्याएँ जानेंगी।
केंद्रीय मंत्री तीन नवंबर को प्रातः 8 बजे से शंकर सॉल्वेंट पर जनमानस से मुलाक़ात करेंगी। उसके बाद वह 10 बजे से पूरनपुर ब्लॉक क्षेत्र में आयोजित एक दर्जन जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी। वह शाम छः बजे मुख्यालय वापस अजाएंगी और शाम सात बजे मोहल्ला सुनगढ़ी में सांसद निधि से निर्मित एक बारातघर का उद्धघाटन करेंगी।
मंत्री मेनका गांधी चार नवंबर को बरखेड़ा क्षेत्र के कई ग्रामों में जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वह अपराह्न दो बजे से चार बजे तक शहर में नकटादाना स्थित एक मैरिज हाल में होने वाली भाजपा संगठन की बैठक में शिरकत करेंगी। उसके बाद वह शाम छः बजे नगर के एक होटल में चेयरमैन विमला जायसवाल द्वारा आयोजित सभासदों के एक कार्यक्रम में शामिल होंगी। तत्पश्चात मोहल्ला देशनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी
केंद्रीय मंत्री पांच नवंबर को पूरनपुर ब्लॉक के आधा दर्जन से अधिक ग्रामों में जनसभाओं को सम्बोधित करने के बाद दिल्ली प्रस्थान कर जाएंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY