pilibhit: बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल नोचे

pilibhit: बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल नोचे

16
0
SHARE

पति के साथ घर लौट रही एक महिला के बाइक सवार बदमाशों ने महिला का कुंडल नोचकर फरार हो गए। महिला अपने मायके से ससुराल जा रही थी, तभी रास्ते में घटना का शिकार हुई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पर आरोपियों को कोई सुराग नहीं लग सका।
सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के गौहनिया निवासी गुड्डू सोमवार को अपनी ससुराल गजरौला थाना क्षेत्र के धेयोना गए थे। मंगलवार को वह बाइक से अपनी पत्नी अशोका देवी और बच्चों के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के पूरनपुर गेट चौकी के पास मीरापुर गांव के सामने बाइक सवारों ने अशोका देवी के कुंडल नोच लिए। गुड्डू के मुताबिक वह बाइक चला रहा था और उसकी पत्नी पीछे बैठी थी। तभी पीछे से आए आरोपियों ने उसकी पत्नी के कुंडल नोचकर चकरोड की ओर भाग गए। इधर घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पर कोई खास क्लू नहीं मिल सका।
धनतेरस पर नुचे थे कुंडल : 10 दिन पहले भी सुनगढ़ी क्षेत्र में एक महिला के कुंडल छिने थे। महिला अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहे थे, तभी रुपपुर कमालूांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने महिला के दोनों कुंडल लूट दिए थे। इस घटना का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकती और मंगलवार को दूसरी घटना ने पुलिस को चुनौती दे डाली।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY