Pilibhit : शादी के लिए टॉवर पर चडा़ युवक शोले फिल्म की...

Pilibhit : शादी के लिए टॉवर पर चडा़ युवक शोले फिल्म की तरह किया ड्रामा

45
0
SHARE

कलीनगर (पीलीभीत) : कस्बा में युवक ने नगरवासियों को फिल्म शोले की याद ताजा करा दी। हुआ यह दोपहर में कस्बा का ़िफरो•ा उर्फ सोनू भाजपा नेता के प्लाट पर लगे वोडाफोन के टॉवर पर पीछे से चढ़ गया। टॉवर पर चढ़ने के बाद अपनी पसंद की लड़की से शादी कराने की बात कहने लगा। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। पुलिस भी पहुंच गई। करीब तीन घंटे बाद किसी तरह युवक को नीचे उतारा जा सका।

कस्बा में भाजपा नेता पवन जयसवाल के प्लाट में वोडाफोन का टॉवर खड़ा है। रविवार को अपराह्न ़िफरो•ा उर्फ सोनू (27) पुत्र फारुख सिद्दीकी टॉवर के चारों ओर बनी बाउंड्री के सहारे पीछे की ओर से टॉवर पर चढ़ गया। वह करीब 100 फुट ऊपर पहुंच गया वहां से वह मनपसंद की लड़की से शादी कराने की मांग करने लगा। इस नजारे को देख कर लोगों को शोले फिल्म के वीरू की याद ताजा हो आई। कुछ ही देर में टॉवर के सामने काफी भीड़ जुट गई। चौकी इंचार्ज बालक राम फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। युवक को परिजन व अन्य प्रमुख लोगों ने उससे नीचे आने की अपील की लेकिन सोनू मांग पर अड़ा रहा। करीब दो घंटे तक ड्रामा चलता रहा। कुछ लोग युवक के छलांग लगाकर जान देने की आशंका जताते रहे। इसी बीच पड़ोस के डगा गांव में टावर लगाने का काम कर रहे एक्सपर्ट लोगों को बुलाकर लाया गया। एक एक्सपर्ट उससे बात करता हुआ सामने से ऊपर चढ़ने लगा तथा दूसरा एक्सपर्ट छिपता हुआ पीछे से टॉवर पर जा पहुंचा। टॉवर पर चढ़े फिरोज को दबोच लिया गया। सामने वाला एक्सपर्ट भी ऊपर जा पहुंचा और दोनों ने उसको रस्सियों से जकड़ कर सुरक्षित नीचे उतार लिया। युवक के परिवार में उसके पिता फारुख सिद्दीकी अपनी डीसीएम चलाते हैं। पांच बेटे व एक बेटी है। बड़े बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है। फिरोज उनका मझला बेटा है।

इंसेट

मधुमक्खियों ने कर दिया हमला

जिस समय एक्सपर्ट युवक को टावर से उतार रहे थे। इसी बीच टावर पर लगी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिससे भगदड़ मच गई। युवक को उतारने वाले एक्सपर्ट डंक सहते रहे व नीचे आकर बेहोश हो गए। बाद में दोनों का उपचार कराया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY