Pilibhit: केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी का चार दिवसीय दौरा कल

Pilibhit: केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी का चार दिवसीय दौरा कल

41
0
SHARE

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका संजय गांधी चार दिवसीय जनपद दौरे पर 21 दिसम्बर को यहां पहुँचेंगी। इस दौरान वह दर्जनों कार्यक्रमों में शरीक होंगी।
केंद्रीय मंत्री के प्रवक्ता एमआर मलिक ने बताया कि मंत्री मेनका गांधी शुक्रवार को 12 बजे दिल्ली से चलकर 6 बजे ज़िला मुख्यालय पहुँचेंगी जहाँ वह शंकर सॉल्वेंट पर कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगी।
केंद्रीय मंत्री 22 दिसम्बर को सुबह 9 बजे से 11 बजे तक बिलसंडा ब्लॉक क्षेत्र में कई ग्रामो में जनसभाओं को संबोधित करेंगी। उसके बाद वह 12 बजे बरखेड़ा में महिला प्रधानों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शरीक होंगी। वह एक बजे शहर में ड्रमंड राजकीय इंटर कालेज में दिव्यांगों को उपकरण वितरित करेंगी। वह दो बजे अमरिया ब्लॉक परिसर में जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगीं। तत्पश्चात वह एक सड़क का लोकार्पण करने के बाद एक गांव में बिजली कनेक्शन वितरित करेंगी। वह शाम को शहर में निरंजन कुंज कॉलोनी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी।
मंत्री मेनका गांधी 23 दिसम्बर को मझोला में एक स्वास्थ्य कैम्प का उदघाटन करने के बाद पूरनपुर ब्लॉक क्षेत्र में करीब एक दर्जन जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वह 24 दिसम्बर को सुबह 10 बजे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ रैली को हरी झंडी दिखाने के बाद 11 बजे मंडी समिति परिसर में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शरीक होने के बाद दिल्ली वापस लौट जाएंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY